Trisha Kar Madhu Wiki Biography, Web Series, Movies, Photos, Video and pictures.

0
240

इस लेख में, हम बात कर रहे हैं त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) एक बहुत ही लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री हैं जो आमतौर पर भोजपुरी फिल्म उद्योग में काम करती हैं। तृषा खान ने अपना पहला टेलीविजन डेब्यू भोजपुरी फिल्म “हम है हिंदुस्तानी” से किया था। तो इसमें हम त्रिशा कर मधु की जीवनी, विकी, उम्र, कद, प्रेमी, पति, फिल्में और बहुत कुछ पढ़ते हैं।

Trisha Kar Madhu Wiki in Hindi

Trisha Kar Madhu

तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का असली नाम तृषा खान है। वह आमतौर पर भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं और कई फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने हम है हिंदुस्तानी में भी काम किया और उनकी आने वाली फिल्में दुल्हन गंगा पार के, जानी दुश्मन, मुकद्दर हैं। उनका जन्म और पालन-पोषण कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था।

तृषा खान उर्फ तृषा कर मधु का जन्म 2 सितंबर 1994 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ था। 2021 तक तृषा कर मधु की उम्र 27 साल है। उसके बाद, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मणि स्कूल, कोलकाता में की, और भारत के आशुतोष कॉलेज कलकत्ता में स्नातक की पढ़ाई भी पूरी की। उसके बाद, उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में भी ऑडिशन दिए। तृषा कर मधु ने टीवी पर अपना पहला डेब्यू सीरियल “हम है हिंदुस्तानी” से किया था।

इसे भी पढ़ें: Trisha Kar Madhu’s MMS leaked

अभिनेत्री एक प्रसिद्ध टेलीविजन कलाकार, एक अभिनेत्री है जो आमतौर पर भोजपुरी फिल्मों में काम करती है। वह “हम है हिंदुस्तानी” फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं और उनकी आने वाली फिल्में दुल्हन गंगा पार के, जानी दुश्मन, मुकद्दर हैं। उनका जन्म और पालन-पोषण कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था।

त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) विक्की बायो रिपोर्ट भोजपुरी फिल्म उद्योग से उभरती अभिनेत्री के मुख्य तथ्यों और आंकड़ों पर प्रकाश डालती है। कोलकाता में जन्मी तृषा कर मधु मूल रूप से बंगाली फिल्म उद्योग से ताल्लुक रखती हैं, हालांकि, अवसर और प्रसिद्धि की तलाश में, उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक जगह बनाई। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने अच्छा काम किया और अब उन्हें उद्योग में एक उभरती हुई प्रतिभा के रूप में पहचाना जाता है।

तृषा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1999 में तमिल फिल्म जोड़ी में गायत्री की दोस्त की भूमिका निभाकर की थी। वह एक आपराधिक मनोवैज्ञानिक बनने की ख्वाहिश रखती थी लेकिन बाद में अभिनय को अपने करियर के रूप में चुना। उन्होंने 1999 में मिस सलेम, 1999 में मिस मद्रास प्रतियोगिता, 1999 में मिस चेन्नई और 2001 में मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल जैसे कई खिताब जीते।

Trisha Kar Madhu Short Biography

BIO / Wiki
Nick Name
Occupation
Debut
Personal Information
Date of Birth
Age
Birth Place
Current City
Current Address
Nationality
Languages
Relegion
Zodiac Sign
Hobbies
Height
Weight
Skin Tone
Hair Color
Eye Color
Figure
Family
Fathers Name
Mothers Name
Brothers Name
Sisters Name
About Kids
Boy Friends / Affairs / Martial Status
Martial Status
Marriage Day
Spouse Name
Educations and Awards(s)
Education
Awards (s)
Social Media
Wikipedia
IMDB
Facebookhttps://www.facebook.com/natasha.angle.376
Twitter
Instagramhttps://www.instagram.com/trishakarmadhuofficial/
Official Website
Favorites
Favorite Actor
Favorite Actress
Favorite Sports
Favorite Film
Favorite Song
Favorite Singer
Favorite Car
Favorite Bike
Trisha Kar Madhu Wiki Biography

Trisha Kar Madhu Latest Image

Faq (Trisha Kar Madhu)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here