इस बार होली में चमत्कार होने वाला है. आश्रम की ‘बबीता’ के साथ धमाका करने को तैयार पवन सिंह

0
122
pawan singh babita

भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं। पवन सिंह इस बार अपने फैन्स को होली पर एक दमदार सॉन्ग का तोहफा देने जा रहे हैं। इस बारे में पवन सिंह ने एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में पवन सिंह के साथ सलीम मर्चेंट भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो को साझा करते हुए पवन सिंह ने कहा, ‘नमस्कार, प्रणाम… इस बार होली में चमत्कार होने वाला है। चमत्कार क्यों होगा.. कैसे होगा तो आपको दिखा दूं भैयाजी का चेहरा। सलीम भाई जी के साथ मेरा होली सॉन्ग आ रहा है, जिसका टाइटल है – बबुनी तेरे रंग में। आप सभी से अनुरोध है कि आप सभी इस गाने को ढेर सारा प्यार और दुलार दीजिएगा।

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में पवन सिंह ने लिखा, ‘होली धमाका जल्दी ही आ रहा है।’ अपने कैप्शन में पवन सिंह ने सलीम सुलेमान के साथ ही सलीम मर्चेंट और त्रिधा चौधरी को टैग किया है। याद दिला दें कि त्रिधा ने वेब सीरीज आश्रम में बबीता के किरदार से सभी का दिल जीता था। त्रिधा, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं।

इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए है और सोशल मीडिया पर त्रिधा के साथ ही पवन सिंह के लिए भी अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस गाने के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही ये सॉन्ग रिलीज कर दिया जाएगा।

पिछला लेखDeewanapan full hd movie bhojpuri (khesari lal film hd)
अगला लेखAmarpali Dubey और निरहुआ के Holi Songs का धमाका, 1 करोड़ व्यूज पार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here