Litti Chokha Bhojpuri Film Khesari Lal: खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ ट्रेलर

2
4744
Litti Chokha Bhojpuri Film Khesari Lal

भोजपुरी (लिट्टी चोखा): आखिरकार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का ट्रेलर लांच हो चूका है, फिल्म भी आंदोलन से जुड़ी है। ये बातें खुद खेसारी ने ट्रेलर लांच के द्वारं कही. फिल्म में बतौर अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। फिल्म के  निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल, सह-निर्माता पदम सिंह हैं। पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

Litti Chokha Bhojpuri Film Khesari Lal

खेसारीलाल यादव ने कहा है कि अगर भोजपुरी में दर्शकों को अच्छा सिनेमा देखने को मिले, तो लोग इसे जरूर पसंद कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि भोजपुरी सिनेमा आज उस मुकाम पर पहुंच गया है, जब उसके करोड़ों चाहने वाले पूरे देश और दुनिया में मौजूद हैं. उन्होंने 30 मार्च को ही अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘सैयां अरब गईले ना’ को लेकर भी दर्शकों और फैन से देखने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें: मेहंदी लगा के रखना 3 भोजपुरी मूवी 2021

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ ट्रेलर

Litti Chokha Bhojpuri Film Khesari Lal

  • ► Movie :- Litti Chokha
  • ► Artist :- Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani
  • ► Producer :- Pradeep K Sharma
  • ► Director :- Parag Patil
  • ► Music :- Om Jha, Madhukar Anand
  • ► Digital :- Vicky Yadav / RDC Media Pvt. Ltd.
  • ► Music Label : – Koo Koo TV

तो दोस्तों ये था Litti Chokha Bhojpuri Film Khesari Lal मूवी का अपडेट, उम्मीद है की आपको पसंद आया होगा।

DISCLAIMER: इस वेबसाइट पर दी जाने वाली सभी जानकारी सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखा गया है, अगर आपको इस वेबसाइट के किसी भी कंटेंट को लेकर कोई भी आपत्ति हो, तो आप हमें जरूर संपर्क करें। हम यथाशीध्र उस कंटेंट को हटा देंगे। धन्यवाद

2 टिप्पणी

  1. खेसारी भैया मैं यूपी से हूं मैं गांव पर रहता हूं जो लोग मुझ को देख कर हंसी बुलाते हैं कि वह खेसारी लाल का भाई जा रहा है मैं एक मिडिल मेरे परिवार से हो नगर वासियों को दिखाना चाहता हूं कि मैं भी एक एक्टर हूं प्लीज खेसारी भैया मेरी मदद करो मेरा नाम कमलेश कुमार यादव मोबाइल नंबर 99879893..

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here