Vivah 2 Bhojpuri Movie: चिंटू पांडेय और संचिता बनर्जी की नई भोजपुरी मूवी विवाह 2

0
20175

विवाह 2 भोजपुरी मूवी (Vivah Film Bhojpuri): भोजपुरी के युवा सुपरस्टार चिंटू पांडेय (Chintu Pandey) की मूवी विवाह 2 वैसे तो 2019 में आयी विवाह की पार्ट -2 है, लेकिन इस मूवी को लेकर लोगों में जानने की इक्छा बहुत ज्यादा है. इस पोस्ट में हम आपको Vivah 2 Bhojpuri Movie के बारे में पूरी जानकारी बताएंगे।

भोजपुरी सिनेमा में एक्शन हीरो के नाम से पहचाने जाने वाले स्टार प्रदीप पांडे चिंटू जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘विवाह 2’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग अयोध्या के हनुमान गढी में शुरू हो चुकी है. साथ ही उनके इस फिल्म के सेट से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं, जिनको देखने के बाद फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Vivah 2 Bhojpuri Movie | Vivah Film Bhojpuri

Vivah 2 Bhojpuri Movie

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और एक्शन हीरो कहे जाने वाले प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ अपनी फिल्मों को लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनकी फिल्में फैंस काफी देखना पसंद करते हैं. साल 2019 में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ की फिल्म ‘विवाह’ आई थी, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

उस फिल्म की अपार सफलता के बाद अब प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ जल्द ही ‘विवाह 2’ (Vivah Film Bhojpuri) में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म को लेकर सामने आ रही जानकारी की माने तो इसकी शूटिंग भगवान श्री राम की पावन जन्मभूमि अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर से शुरू हो चुकी है. इसके साथ बी बताया जा रहा है कि इस बार चिंटू पांडे की इस फिल्म में काफी बदलाव भी किए गए हैं.

Vivah 2 Bhojpuri Movie Trailer 2021

चिंटू पांडे की इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भोजपुरी सेंसेशन और खूबसूरत अक्षरा सिंह और साउथ से भोजपुरी फिल्मों में अपना कदन रखने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सहर आफसा भी नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म से जुड़ी ये सभी जानकारी फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल ने दी।

इसे भी पढ़ें: Chhapra Express Movie Khesari Lal Yadav

इसके अलावा इस फिल्म के सेट से कई फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. उन सभी फोटो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फिल्म के निर्माता ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ बॉक्स ऑफिस पर बेहद सराहनीय रही थी, लेकिन इसका दूसरा पार्ट और भी अच्छा और अलग होगा.

तो दोस्तों ये था Vivah 2 Bhojpuri Movie | Vivah Film Bhojpuri के बारे में अपडेट मुझे उम्मीद है की आप सब को ये ब्लॉग पोस्ट पसंद आया होगा।

DISCLAIMER: इस वेबसाइट पर दी जाने वाली सभी जानकारी सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखा गया है, अगर आपको इस वेबसाइट के किसी भी कंटेंट को लेकर कोई भी आपत्ति हो, तो आप हमें जरूर संपर्क करें। हम यथाशीध्र उस कंटेंट को हटा देंगे। धन्यवाद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here