भोजपुरी सेंसेशन Trisha Kar Madhu’s MMS leaked, ‘गुस्से में’ एक्ट्रेस बोलीं ‘भगवान सब कुछ देखता है’

0
141

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु एक शौकीन चावला सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। हालांकि एक्ट्रेस इन दिनों सभी गलत वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. उनका एमएमएस हाल ही में लीक हुआ था और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, अभिनेत्री को एक ऐसे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है जिसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है।

Trisha Kar Madhu’s MMS leaked

trisha kar madhu viral video
trisha kar madhu viral video

अब, अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना बयान साझा किया। उसने हिंदी में ट्वीट किया, जिसका अर्थ है, ‘भगवान सब कुछ देखता है। उस आदमी ने मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया। अगर आपकी बहन की शादी हो जाती है और अगले दिन कोई उसका फर्स्ट-नाइट वीडियो लीक कर देता है, तो अच्छा होगा ना? लोग नहीं जानते कि बिहार में कुछ बुरे लोग हैं।’ उसने अपने फेसबुक अकाउंट को भी लिया और इस घटना को संबोधित करते हुए दावा किया कि भोजपुरी फिल्म उद्योग में कोई भी ‘साफ’ नहीं है।

हालाँकि एक अन्य पोस्ट में, उसने कबूल किया कि वीडियो केवल उसके द्वारा बनाया गया है लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सोशल मीडिया पर कैसे प्रकाशित हुआ। वहीं तृषा की बात करें तो वह 27 साल की बंगाली मूल की अभिनेत्री हैं और भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने छोटे पर्दे पर भोजपुरी सीरियल ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ से डेब्यू किया था।

इसके बाद, उन्होंने बड़े पर्दे की ओर रुख किया और कई वीडियो गानों और फिल्मों में अभिनय किया। उनकी आने वाली फिल्में ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here