Khesari Lal Yadav Comedy Scenes – भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी सीन्स

0
356
Khesari Lal Yadav Comedy Scenes

Best Comedy Scenes of Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav-भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी सीन्स 

Khesari lal yadav  ने भोजपुरी सिनेमा में अपने गायन और अभिनय के दौरान अपने लिए एक अनूठी जगह बनाई है। उनकी फिल्में नियमित हिट हो रही हैं और वे शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं।काजल राघवानी के साथ खेसारी की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। लेकिन, हम यहां बात कर रहे हैं, खेसारी की सबसे बड़ी खासियत।

हां, खेसारी लाल के विषय में महत्वपूर्ण बात यह है कि उनकी कॉमेडी पर पकड़ है। वह भोजपुरी के एकमात्र अभिनेता हैं जिनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है। कॉमेडी सीन्स से उनका चेहरा देखकर भीड़ हंसने लगती है। समय ऐसा है कि आप अपना पेट बनाए रखेंगे और हंसेंगे। आज हमने आपके लिए कुछ विशिष्ट हास्य दृश्यों को आकर्षित किया है। पूरा कॉमेडी सीन देखें

Mehandi Laga Ke Rakhna

इस फिल्म में खेसारी ने कमाल की कॉमेडी की। जब खेसारी ने मुंह लटका लिया, तो उसका दोस्त कहता है कि अरे भाई, वह तनाव की नौकरी ले रहा है।तो खेसारी कहते हैं टेंंशन नौकरी का नहीं छोकरी है।

London se aaya mera dost | Khesari Lal Yadav Comedy Scenes

इस फिल्म में खेसारी ने खूब हंसाया। कार में जाओ और फिर यह कॉमेडी सीन वहीं से शुरू होता है। कार के मालिक का कहना है कि वह इस कार को चढ़ने नहीं देगा। उसके बाद प्यार का वो जज्बा जागता है …. हंसी-खुशी बनी रहेगी।

Khesari Lal Yadav  railway scene | Khesari Lal Yadav Comedy Scenes

आप यह देखकर भी चौंक जाएंगे कि वह स्टेशन पर बाहरी लोगों का सामान कैसे गुजार रहा है। सेठ जी को कैसे फंसाया जाता है, यह देखकर आप खूब हँसेंगे।

बैल पर देखिए खेसारी का कॉमेडी | Khesari Lal Yadav Comedy Scenes

Mehandi Laga Ke Rakhna फिल्म  का  यह इस दृश्य का एक दृश्य है जिसमें खेसारी खेत में काम कर रहा है और एक दोस्त कह रहा है कि वह अपना जीवन बर्बाद कर रहा है। सबसे पहले खेसारी अपने पिता को दोषी ठहराता है और दोस्त भी उसका साथ देता है। लेकिन, थोड़ी ही देर में खेसारी के पिता दोस्त के पीछे खड़े हो जाते हैं और फिर …. देखो आपको हंसी आ जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here