अब “लिट्टी चोखा” फिल्म लेकर आ रहे हैं खेसारी लाल | ab “litti chokha” lekar aa rahe hain khesari lal |litti chokha khesari lal

0
837
ab “litti chokha” lekar aa rahe hain khesari lal

अब “लिट्टी चोखा” लेकर आ रहे हैं litti chokha Khesari lal

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को आज एक सुपरस्टार के तौर पर तो सब जानता है पर शायद ही यह बात किसी को पता होगी कि इससे पहले वह लिट्टी चोखा स्टॉल लगाकर बेचते थे। उस समय उनके परिवार की स्थिति कुछ अच्छी नहीं थी।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद उन्होंने यह बताया था कि लिट्टी चोखा बेचने से पहले वह पहले दूध बेचते थे, तो अपनी जिंदगी कि उन्हीं कहानियों को दोहराते हुए एक बार फिर से Khesari lal yadav  लिट्टी चोखा (litti chokha) फिल्म लेकर आ रहे हैं।

“लिट्टी चोखा” फिल्म में खुद खेसारी लाल यादव नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के प्रदीप के शर्मा द्वारा निर्मित किया जाएगा। आपको बता दें कि लिट्टी चोखा शब्द में हर यूपी और बिहारी का ताल्लुक होता है, जहां ऐसा कोई घर नहीं है जहां पर लिट्टी चोखा कि खुशबू ना हो। यूपी बिहार में तो लिट्टी चोखा के बिना बात ही अधूरी सी लगती है। यह यूपी और बिहार के इतिहास से जुड़ी एक ऐसी कहानी है। इस कांसेप्ट को हमने कहीं से माइग्रेंट नहीं किया है, बल्कि यह हमारी हमारी अपनी कहानी है।

खेसारी के इस फिल्म में लिट्टी अभिनेत्री है और चोखा अभिनेता है। आपको बता दें कि “लिट्टी चोखा” भोजपुरी फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी द्वारा लिखी गई है, जिसके संगीतकार मधुकर आनंद, पीआरओ रंजन सिंहा है।

वहीं इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत वादियों में होने वाली है, पर इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ कौन सी अभिनेत्री नजर आने वाली है इस बात को अभी तय नहीं किया गया है, पर जल्द ही इसकी घोषणा भी की जा सकती है।
इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल और उनकी टीम काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here