फ़िल्म मै तेरा लाडला के सेट पर से अभिनेता विजय गुप्ता और मणि भट्टाचार्य की तस्वीरें हो रही वायरल

0
1633
मै तेरा लाडला

4 स्क्वायर इंटरटेनमेंट के बैनर तले और निर्देशक अजय कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म मैं तेरा लाडला किस सीट पर से नवोदित स्टार अभिनेता विजय गुप्ता और खूबसूरत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की रोमांटिक तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जी हां सही सुना आपने फिल्म मैं तेरा लाडला के सेट पर से अभी तक विजय गुप्ता और मणि भट्टाचार्य कि रोमांस की तस्वीरें रियल नहीं बल्कि रील की है । जो मैं तेरा लाडला के शूट के दौरान ली गई है। जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज के खूबसूरत व ऐतिहासिक लोकेशन पर चल रही है। जहां आपको विजय और मणि का जलवा देखने को मिल रहा है।

इन दिनों प्रयागराज की खूबसूरत लोकेशनों पर हो रही फिल्म मैं तेरा लाडला की शूटिंग में व्यस्त हैं अभिनेता विजय गुप्ता और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य। जहाँ एक रोमान्टिक गाने के शूट के दौरान अभिनेता विजय गुप्ता और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य की ली गई कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल। फिल्म बब्बर से सुर्खियो मे रह रहे अभिनेता विजय गुप्ता इन दिनों अपनी हीरोइन मणि भट्टाचार्य को लेकर चर्चाओ मे है! वजह है उनकी फिल्म मै तेरा लाडला जिसकी शूटिंग प्रयागराज मे जोर शोर से चल रही है।

फिल्म में अभिनेता विजय गुप्ता और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य मुख्य भुमिका में नजर आएंगी एवं साथ ही साथ संजय पांडे, प्रकाश जैस, माया यादव, बृजेश त्रिपाठी, रागिनी प्रजापति आदि भी अहम किरदार करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये भी है की ये फिल्म फूल आफ एक्शन व इन्टरटेन्मेन्ट फिल्म है,जिसमे आपको हर तरह का इंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

अभिनेता विजय गुप्ता के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो इन दिनों विजय कुमार एक के बाद एक फिल्मे कर रहे हैं जिसमे मै तेरा लाडला की शूटिंग कम्पलीट होने वाली है। ये बब्बर के बाद विजय गुप्ता की दूसरी फिल्म होगी जिसमे एक बार फिर एक्शन में नजर आएन्गे अभिनेता विजय गुप्ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here